Print this page

प्यार ने जिंदगी बदल दी: सेरेना

Written by  लीड इंडिया, Mail Us: info@leadindiagroup.com Published in Sports Wednesday, 18 July 2012 10:22
Rate this item
(0 votes)

न्यूयॉर्क।। विश्व की नंबर एक खिलाड़ी और यूएस ओपन चैपियन सेरेना विलियम्स ने बढ़ती उम्र के बावजूद शानदार प्रर्दशन और लगातार सफलता के पथ पर बढ़ते जाने के राज का खुलासा करते हुए इसके लिए अपने 'प्यार' को श्रेय दिया है।  

पिछले 13 महीनों में ओलंपिक स्वर्ण पदक, फ्रेंच ओपन और लगातार दो बार यूएस ओपन खिताब अपने नाम करने वाली सेरेना ने अपनी सफलता के पीछे छुपे राज का खुलासा करते हुए कहा है कि प्यार ने उन्हें इस मुकाम पर पहुंचा दिया है।

विश्व की दूसरे नंबर की खिलाड़ी बेलारूस की विक्टोरिया अजारेंका को हराकर अपने करियर मे पांचवीं बार यूएस ओपन खिताब जीतने वाली सेरेना ने पत्रकारों को अपने इस जवाब से चौंका दिया। अमेरिकी स्टार ने कहा 'प्यार' मुझे लगता है कि सभी की जिंदगी मे प्यार होना चाहिए। मुझे ऐसा ही लगता है। मैं इस मामले पर कोई विशेषज्ञ नहीं हूं लेकिन प्यार आपकी जिंदगी को बदल देता है।

 

उल्लेखनीय है कि विश्व की नंबर एक टेनिस स्टार और अपने बेहतरीन शॉट्स से टेनिस प्रशंसकों का दिल जीतने वाली सेरेना इन दिनों अपने फ्रांसिसी कोच पैट्रिक मोरोटोग्लू के साथ इश्क फरमा रही हैं।

 

सेरेना कई बार पैट्रिक के साथ हाथों में हाथ डाले घूमती हुई और स्टेडियम मे एक साथ मैच देखती हुई दिखाई दी हैं। खुद सेरेना भी अपने प्यार का सार्वजनिक तौर पर इजहार करने मे कोई झिझक महसूस नहीं करती है।

 

हाल ही में सेरेना और पूर्व नंबर वन रूस की मारिया शारापोवा तो अपने ब्वॉयफ्रेंड को लेकर आमने-सामने ही आ गई थी। शारापोवा ने तो सेरेना पर शादीशुदा पैट्रिक का घर बरबाद करने तक का आरोप लगा दिया था लेकिन टॉप सीड खिलाड़ी किस कदर अपने ब्वॉयफ्रेंड पैट्रिक को लेकर दीवानी है, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वह बाकायदा फ्रेंच सीख रही है क्योकि शायद कोर्ट क्वीन मानती है 'प्यार और जंग' में सब जायज है...

 

17 बार की ग्रैंड स्लैम विजेता सेरेना ने हालांकि बाद में कहा 'मैं इन दिनों टेनिस के प्यार में हूं। इस महीने 32 वर्ष की होने जा रही सेरेना यूएस ओपन जीतने वाली दुनिया की सबसे उम्रदराज महिला टेनिस खिलाड़ी बन गई है। हालांकि उन्होने साफ किया है कि अभी टेनिस से उनका नाता टूटने वाला नहीं है। 

 

सेरेना ने कहा मैं कभी उम्र के बारे में नहीं सोचती हूं और न ही अभी रूकने के बारे मे सोच रही हूं। मैं आपको साफ कर देना चाहती हूं कि मै अभी या निकट भविष्य मे भी रिटायरमेंट के बारे मे नहीं सोच रही हूं। मेरे कुछ लक्ष्य है, जिन्हें मैं हासिल करना चाहती हूं।

Read 12833 times Last modified on Friday, 18 October 2013 14:03

Free and Full Templates

bet365.artbetting.co.uk

bet365