Print this page

आबकारी और मीडिया से छिपाकर पुलिस का बड़ा कारनामा

Written by  Published in Uttar Pradesh Friday, 21 April 2017 04:15

 बस्ती। देशी शराब की दुकान कटरा पर कोतवाली पुलिस कपिलमुनि सिंह ने अपने मातहतों के साथ ट्रक लेकर छापा डाला ।सूत्र बताते है कि

जिसकी सूचना आबकारी अधिकारी अनुराग मिश्र को भी नही दिया न ही मीडिया को भी अंदर नही जाने दिया जो पुलिस की कार्यवाही को फिर संदेह के दायरे में लाकर खड़ा कर दिया है।
यह कैसी रेड थी कि करीब 20 गाड़ियों को ट्रक में फेंक कर लादा गया और कोतवाली में कूडे के समान फेक दिया गया।
उन बाइकों का कि क्षतिपूर्ति कोतवाल महोदय अपनी जेब से देंगे क्या?
और तो ओर शराबियो को केवल वार्निंग देकर छोड़ दिये।
कूल 43 लोगो को वार्निंग देकर छोड़ा गया कोतवाली पुलिस से जब उनका पक्ष जानने का प्रयास किया गया तो फ़ोन नही उठा जब प्रतिनिधि ने कोतवाली जाकर घटना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहाकि आप को अभी कुछ नही बताया जाएगा 1बजे रात में कौंन सी पत्रकारिता होती है समयानुसार बताया जायगा। मुझे तो लगता है कि आप किसी शराब के दुकान दार की पैरवी में आये है।मतलब साफ था पैरवी के लिए समय था लेकिन मामले का विस्तार बताने का मूड नही था।

वही आबकारी अधिकारी अनुराग मिश्र से उक्त कार्यवाही के बारे मर पूछा गया तो उन्होंने कहा अगर मुझें इस बारे में बताया गया होता तो मैं पुलिस विभाग का सहयोग करता लेकिन न तो मुझे स्थानीय पुलिस ने सूचना दी और न ही ऊपर से कोई सूचना मिली। अफसोस तो तब हुआ जब प्रतिनिध सवाल कर रहा था तो सी ओ सदर एस एन सिंह मौजूद थे लेकिन वो भी कुछ बताने की जरूरत नही समझा फिर क्या था प्रफनिधि को हिडेन कमरे से बाइकों की फ़ोटो करनी पड़ी।

अब सवाल उठता है कि कौंन सा इनका खुफिया मिसकं था कि मीडिया ओर आबकारी को भी नही बताये।
मीडिया कर्मियों को पुलिस अधीक्षक महोदय से पूरी सच्चाई मालूम करनी पड़ेगी। का पडा छापा
मीडिया के सवालों से कतराते आ रहे है कोतवाल।

Read 2044 times

Free and Full Templates

bet365.artbetting.co.uk

bet365