You are here: Home

लड़की को जबरन 6 दिन थाने में रखा, छोड़ने के लिए मांगे पैसे

Written by  Published in Crime Against Women Thursday, 20 April 2017 17:10

मुरादाबाद। नाबालिग लड़की को पिछले 6 दिनों से थाने में बैठाकर रखने के मामले में एसएसपी मनोज तिवारी ने कटघर थाने के उप निरीक्षक आदेश कुमार को लाइन हाजिर कर दिया है। परिजनों ने आरोप लगाया था कि उसकी नाबालिग लड़की को 6 दिनों से थाने में मेडिकल और पुलिस जांच के नाम पर बैठाए रखा गया। उसे परिजनों के सुपुर्द नहीं किया जा रहा है।

मंगलवार देर रात इस घटना की जानकारी मीडिया को होने के बाद थाने में मौजूद पुलिस भी सवालों से बचती नजर आई। वहीं कटघर के सीओ चक्रपाणि त्रिपाठी ने मामले को संज्ञान में लेकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही थी। हंगामे के बाद किशोरी को आनन-फानन में महिला पुलिस के सहयोग से चाइल्ड लाइन भेज दिया गया था। एसएसपी ने आरोपी दरोगा को लाइन हाजिर करने के साथ इस मामले की जांच बैठा दी है।

खबर के अनुसार मुरादाबाद के कटघर थाना छेत्र के गोविंद नगर में रहने वाली महिला ने 7 अप्रैल को थाने पहुंचकर कटघर पुलिस से लिखित शिकायत की थी कि कक्षा 9 में पढ़ने वाली उसकी 15 साल की नाबालिग बेटी को एक दूसरे मुहल्ले का रहने वाला 30 वर्षीय युवक राजकुमार बहला फुसलाकर भगा ले गया है। कुछ दिनों के बाद पुलिस से ही लड़की की बरामदगी की सूचना मिली। परिजन थाने पहुंचे तो उन्हें मेडिकल और पुलिस जांच की बात कह कर टरकाते रहे।

लड़की की मां ने बताया कि आरोपी लड़का शादीशुदा है, उसके तीन बच्चे भी हैं। महिला ने आरोपी दरोगा पर पैसे मांगने का आरोप लगाया है।

Read 1640 times

फोटो गैलरी

Contact Us

About Us

Anurag Lakshya is one of the renowned media group in print and web media. It has earned appreciation from various eminent media personalities and readers.